MJPR University Bareilly BA 2nd Year Result Roll Number Wise 2019

By | 05/02/2020

MJPRU BA 2nd Year Result – एमजेपीआरयू बरेली बीए प्रथम वर्ष का परिणाम 2019 – MJPRU बीए First वर्ष रिजल्ट, Part- 2 Result Name Wise, महात्मा ज्योतिबा फुले रोहिलखंड BA Result Check by Name & Roll No at mjpru.ac.in

University
महात्मा ज्योतिबा फुले रोहिलखंड विश्वविद्यालय
Exam Name बीए
Course Name BA 2nd Year
Category बीए प्रथम वर्ष का परिणाम
Status Available Soon
Official Website mjpru.ac.in
Latest News Update Notify Soon

MJPRU BA 2nd Year Result Name Wise 2019

महात्मा ज्योतिबा फुले रोहिलखंड विश्वविद्यालय द्वारा बीए (BA Second Year) का रिजल्ट जून महीने में घोषित किया जायेगा । MJPRU द्वारा BA 2nd Year की परीक्षाएं सफलतापूर्वक पूरी करवा दी गई है । उमीदवार जो Regular & Private के लिए इस वर्ष BA बीए 2nd की परीक्षा में बैठे है वे सभी अब रिजल्ट की घोषणा होने का इंतजार कर रहे है। महात्मा ज्योतिबा फुले रोहिलखंड विश्वविद्यालय द्वारा MJPRU BA 2nd ईयर Result ऑफिसियल वेबसाइट पर ही अपलोड किया जायेगा। आप सभी परिणाम के बारे में अच्छी तरह से जानने के लिए इस पोस्ट को ध्यान से पढ़े।

MJPR University Bareilly BA 2nd Year Result 2019

MJPR University Bareilly BA 2nd Year Result Roll Number Wise 2019

छात्र और छात्राये महात्मा ज्योतिबा फुले रोहिलखंड विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट से BA 2nd Year Result Name & Roll No द्वारा क कर सकेंगे। MJPR University द्वारा बीए प्रथम वर्ष परिणाम जारी किये जाने के बाद आप इस पेज से भी अपने रिजल्ट को चेक कर सकेंगे। जैसे ही एमजेपीआर यूनिवर्सिटी रिजल्ट आधिकारिक रूप से जारी करेगी हमारी टीम द्वारा आपको इस पोस्ट के जरिये नई सूचना अपडेट करके सूचित कर देंगे। उमीदवार भी अपनी तरफ से ऑफिशियल वेबसाइट एवं इस पेज को आप लगातार चेक करते रहे।

Mahatma Jyotiba Phule Rohilkhand University Name Wise Result BA 2nd Year 2019

Mahatma Jyotiba Phule Rohilkhand Univers ity जिन छात्र और छात्राओं को परिणाम चेक करने में परेशानी होती है उनकी समस्या को दूर करने के लिए इस वर्ष BA Second Year Result Name Wise से जारी करने का फैसला किया है । इसमें उमीदवार को रिजल्ट चेक करने के लिए अपने नाम, पिता के नाम, अपने कोर्स का नाम और ईयर दर्ज कर चेक करना होगा । अगर MJPRU BA 2nd Year Name Wise Result 2019 में और परिवर्तन किया जाता है तो आपको इस लेख के माध्यम से सूचित कर देंगे। अधिक जानकारी के लिए आप हमारी पोस्ट के अंत में जाकर कमेंट बॉक्स में कमेंट करके पूछ सकते हो ।

एमजेपीआरयू बीए 2nd ईयर का रिजल्ट कब आएगा?

महात्मा ज्योतिबा पहले रोहिलखण्ड यूनिवर्सिटी द्वारा सामन्तया हर साल मई से जून महीने में बीए, बीएससी, बीकॉम, एमए एमएससी और एमकॉम का रिजल्ट जारी किया जाता रहा है। कई बार किसी कारण परिणाम जारी करने में समय लगता है ।आप सभी को बताया जाता है की इस बार जून माह में परिणाम जारी होने की सूचना मिली है। हम समझ सकते है परिणाम लंम्बे समय से घोषित करने पर उमीदवार अपने रोल नंबर भूल जाते है अथवा खो देते है। ऐसी परिस्थिति में परिणाम देखने में परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसलिए परिणाम नाम अनुसार जारी किया जायेगा ।

Official Website Link – Click Here

How to Check MJPRU BA 2nd Year Result 2019?

  • सबसे पहले Students ब्राउज़र में Official Website को विजिट करे- http://mjpru.ac.in/
  • इसके बाद आप रिजल्ट की लिंक पर क्लिक करे।
  • आप जारी किये गए परिणामो में से MJPRU Bareilly BA 2nd Year Result 2019 को चुने।
  • इसके बाद Roll Number / Name / Year / Course दर्ज करे।
  • अंत में सबमिट Tab दबाये।
  • आपका Result आपकी स्क्रीन पर होगा।

Final Word

इस लेख में baresult in द्वारा सभी छात्र और छात्राओं को MJPRU BA 2nd Year Result के बारे में जितना हो सके अच्छी तरिके से जानकारी देने की कोशिश की है । किसी उमीदवार को फिर भी कोई जानकारी चाहिए तो ऑफिसियल वेबसाइट पर चेक कर सकते है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *