Brij University BA 1st year Admit Card 2019

By | 16/05/2019

ब्रिज विश्वविद्यालय राजस्थान के भरतपुर जिले में स्थित हैं जिसका पूरा नाम महाराज सूरजमल ब्रिज यूनिवर्सिटी हैं । पहले तक ब्रिज विश्विद्यालय नाम से इसे जाना जाता था वर्तमान में इसका नाम बदलकर महाराज सूरजमल ब्रिज विश्विद्यालय ,भरतपुर का ब्रिज नाम हो गया हैं । इसका नाम महाराज सूरजमल ब्रिज विश्विद्यालय महाराजा सूरजमल की वीरता और अच्छे कामो के आधार पर रखा हैं ।

Mahraja Surjmal Brij University , Bharatpur BA Admit card 2019-

दोस्तों, आप सभी को बता दे की महाराजा सूरजमल ब्रिज विश्विद्यालय,भरतपुर जल्द ही BA Part I के एडमिट कार्ड जारी करने वाला हैं । जिन उम्मीदवारों ने Ba Part I का एग्जाम फॉर्म भरा था उनको अच्छीं खबर जल्दी ही मिल जायेगी । आप बार-बार हमारी nokroadda.in वेबसाइट को चेक करते रहे जैसे ही कोई नई Update मिलेगा हम आप को अवश्य ही अवगत करा देंगे ।
और जैसे ही महाराजा सूरजमल ब्रिज विश्विद्यालय के एडमिट कार्ड इसकी Official Website पर जारी होंगे हम आपको सूचित कर देंगे तथा आपकी सुविधा के लिए हम आपको निचे ब्रिज विश्विद्यालय की आधिकारिक लिंक प्रदान कर देंगे जहां से आप आसानी से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं । इसके लिए आप से हमारी website पर बने रहे ।

Brij University BA admit card 2019|Hall ticket 2019-

ब्रिज यूनिवर्सिटी BA Part I का एडमिट कार्ड जारी होने के बाद सबसे पहले इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर डाला जाता जिसका लिंक सभी उम्मीदवारों को हमारी पोस्ट में निचे ही निचे मिल जाएगा । सर्वप्रथम जब एडमिट कार्ड विश्विद्यालय द्वारा डाला जाता हैं तो एक बार के लिए ब्रिज यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट में सामान्यतया ERROR दिखाता हैं क्योकि बहुत अधिक संख्या में उम्मीदवार इस पर अपना एडमिट कार्ड सर्च करते रहते हैं इसलिए आप थोड़ा सब्र रखे और जैसे ही साइट सही होगी हम आपको सूचित कर देंगे इसलिए आप अपनी Email id और मोबाइल नंबर comment में हमें भेज दे हम आपको एडमिट कार्ड आपकी email id पर भेज देंगे ।

Brij University Ba Admit card कहाँ देखे-

ब्रिज यूनिवर्सिटी BA Part I का एडमिट कार्ड सभी उम्मीदवारों को इसकी Official website पर मिल जाएगा जिसका लिंक हम आपको निचे दे देंगे जहां से आप अपनी कुछ इनफार्मेशन डाल कर देख लेना।
सभी उम्मीदवार ब्रिज विश्विद्यालय BA Part I 2019 का एडमिट कार्ड कहाँ से डाउनलोड करेंगे इसके लिए सभी अभ्यर्थियों को हम निचे वालो पेराग्राफ में इनफार्मेशन दे देंगे ।

Maharaja Surajmal Brij University BA Part I 2019 कैसे डाउनलोड करे –

  • सर्वप्रथम आप ब्रिज यूनिवर्सिटी की Oficial Website पर जाए ।
  • आधिकारिक लिंक पर क्लिक करे ।
  • बाद में आपको Examination ऑप्शन पर जाए ।
  • जहां उम्मीदवार को एडमिट कार्ड , रिजल्ट आदि ऑप्शन दिखेंगे ।
  • एडमिट कार्ड पर क्लिक करे और अपनी आवश्यक जानकारी जैसे नाम ,पंजीकरण संख्या इत्यादि भरे ।
  • अंतत उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड देख सकता हैं व डाउनलोड कर सकता हैं

    download here- Brij University admit card BA Part I– official website

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *